Friday, May 22, 2020

मेरा मानना ​​है कि मेरा तलाक हो रहा है', अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के साथ परेशान शादी पर

जब से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बनी है, प्रशंसकों ने हमेशा उनके रिश्ते की अटकले लगाई हैं।  अभिषेक और ऐश्वर्या को अपनी फिल्म 'गुरु' के सेट पर प्यार हो गया और उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 इस जोड़े ने 2007 में शादी कर ली और एक बच्ची आराध्या के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ साल बाद उन्हें आशीर्वाद दिया गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि 2014 में अभिषेक ने अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट कर बताया था कि उनका तलाक हो रहा है।

अभिषेक अपने अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं और अक्सर इसे परफेक्ट तरीके से ट्रोल्स को वापस देते हुए देखा जाता है।  यह सब तब हुआ जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की परेशान शादी की अफवाहें इंटरनेट पर उतरीं और अभिषेक ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ले लिया ताकि झूठी अफवाहों को संयम से पेश किया जा सके।

 अभिषेक, जो ट्रोल्स को ट्रोल करने के लिए जाने जाते हैं, ने लिखा था, "ठीक है ... तो मुझे विश्वास है कि मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद! क्या आप मुझे बताएंगे कि जब मैं दोबारा शादी कर रहा हूं? धन्यवाद! #Muppets।  "

 अपनी शादी की बात करते हुए, अभिषेक को एक बार यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मैं एक तीसरी पार्टी को मुझे और ऐश्वर्या को निर्देशित करने की अनुमति नहीं देने जा रहा हूं, हमें अपने जीवन का नेतृत्व कैसे करना चाहिए। वह जानती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह कैसे प्यार करता है।  मुझे। ''

 उन्होंने आगे कहा था, '' अगर आप अपनी सुविधा के लिए किसी चीज़ की गलत व्याख्या करने जा रहे हैं, तो आगे बढ़ें।  मैं आखिर जनता हूं।  और मैं हर समय मीडिया को खुश नहीं कर सकता।  मेरी शादी और मेरा जीवन मीडिया के कहे अनुसार तय नहीं होने वाला है।  इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई मुद्दा नहीं है। ”

 क्या ऐश्वर्या अभिषेक का फोन चेक करती है?

 एक शो में एक पुराने स्पष्ट रैपिड-फायर राउंड में, पूर्व मिस वर्ल्ड से पूछा गया था कि क्या उसने कभी अभिषेक के फोन को चुपके से जांचा था।  ऐश्वर्या स्ट्रेटवे ने कहा "कभी नहीं"।

अन्य सवालों में, होस्ट ने उससे पूछा कि क्या वह कभी मूवी देखते हुए सो गई थी।  भव्य दिवा ने अपने मातृत्व के बाद कहा, वह फिल्मों को देखते समय कई बार दर्जन भर थी, लेकिन यह फिल्म के कारण नहीं, बल्कि सरासर थकान के कारण है।

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home